दलितों और तबरेज की चींख सुन यु एन ने लताड़ा भारत को
| 04 Jul 2019

जन उदय : देश के भगवा आतंकी जिनका दिमाग कुए के मेंडक की तरफ ही होता है और लोग सोचते है की वो जो कर रहे है भाजपा सरकार में इनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा इसलिए आये दिन मोब लिंचिंग , दलितों की हत्या बलात्कार होते ही रहते है और सच में इनका कुछ नहीं हो पाता . क्योकि गुजरात में मुसलमानों का कत्ले आम कराने वाला और ई वी एम् की मदद से देश की सत्ता को हथियाने वाला नरेंदर मोदी अब सीधा सीधा देश के दलितों और मुसलमानों के बारे में कुछ नहीं कहता बल्कि राजनैतिक रूप से ये अक्सर ब्यान देता रहता है जिसमे मानवता रहती है कानून रहता है सविंधान रहता है लेकिन इसके द्वारा किया गया हर काम इस वक्त देश के खिलाफ जा रहा है सविंधान के खिलाफ है , देश के मुसलमानों के खिलाफ है , दलितों के खिलाफ है . भाजपा में इस वक्त सिर्फ और सिर्फ भगवा आतंकियो का बोलबाला है .

खैर मीडिया के दम पर और अपने ढकोसले वाले ब्यान से मगरमच्छ के आंसू बहाने से सच्चाई छिपती नहीं है इसलिए आज देश ही नहीं दुनिया के हर कोने में मोब लिंचिंग , दलितों की हत्या और भगवा आतंकवाद , गो-आतंक पर चर्चा हो रही है . देश के उन तमाम देशो का मूह सोने चांदी के सिक्के दे कर बंद करने की कोशिश की जा रही है जिसे व्यापरिक डील कहा जा रहा है .

पिछले दिनों भगवा आतंकियो द्वारा तबरेज की हत्या पुरे विश्व को हिला आकर रख दिया और इसी के साथ ताजा हो गए दलित लडकियो के बलात्कार और हत्या के मामले

२६ जून को अमरीका के यु एस सी आई आर ऍफ़ ने अपने एक कन्वेंशन में दलितों और मुसलमानों की लगातार हत्या और मोब लिंचिंग का मामला बड़े जोर से उठाया गया है और इन सब वारदातों पर यु एन को कार्यवाही करने के लिए बोला गया है .

यह याद रहे भारत में रहने वाले जो स्वर्ण भारत में दलितों- मुसलमानों का आरक्षण का विरोध करते है वो ही लोग विदेशो में जा कर भारत से पैसे के दम पर डिग्री डॉक्टर , इंजिनियर की डिग्री हांसिल कर विदेशों में अपने लिए आरक्षण की मांग करते है और इतनी डिग्री होने के बावजूद होटल में वेटर गिरी , ड्राईवर आदि का काम करते है
इसलिए भारत में हो रहे अत्याचार के हमेशा दूरगामी परिणाम निकलेंगे

Link of UN Video